ग्रेटर नोएडा में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/12/2022): ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बृहस्पतिवार को थाना दनकौर क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पुलिस पहुंची ने सभी घायलों को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार को हरियाणा के पलवल जिले के देवली गांव निवासी दीपक अपनी पत्नी और करीब 2 साल बच्चे के साथ कार में सवार होकर बृहस्पतिवार की शाम हरियाणा से गाजियाबाद की तरफ जा रहे थे और जैसे ही उनकी कार दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पहुंची। तभी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी और भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने मौके पहुंचकर तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर तीनों की हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

इस मामले पर दनकौर कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगने के कारण कार के नीचे जा घुसी और एक भीषण हादसा हो गया। वहीं फरार ट्रक चालक की तलाश जारी है।