न्यायाधीश के गाड़ी से हुई डिलीवरी बॉय की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 दिसंबर 2022): नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जिला जज लिखी एक गाड़ी से एक्सीडेंट होने के कारण एक डिलीवरी बॉय की मौत हो गई थी। इस मामले में जिला जज लिखी वो गाड़ी परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश मंजीत श्योराण की होने की बात सामने आई है। इस मामले को लेकर मंजीत श्योरान के पुत्र वैभव श्योरान ने अपने चार दोस्तो पर बिना अनुमति के गाड़ी ले जाने को लेकर बिसरख पुलिस को तहरीर दी है।

क्या है पूरा मामला

रविवार की रात 113 थाना क्षेत्र अंतर्गत परथला गोल चक्कर पर जिला जज लिखे कार से एक डिलीवरी बॉय का एक्सीडेंट हो गया था, घटना के बाद उपचार के लिए डिलीवरी बॉय को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 113 पुलिस द्वारा मामले की छानबीन में वह जिला जज लिखी कोरोला एल्टिस गाड़ी परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश मंजीत श्योराण के होने की बात सामने आई है।

कोतवाली 113 एसएचओ ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर कोतवाली 113 के एसएचओ प्रमोद कुमार प्रजापति ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि “कार की पहचान कर ली गई है, वह कार परिवार न्यायालय के न्यायाधीश की है। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त गाड़ी में न्यायाधीश के पुत्र के चार मित्र थे, जो बिना अनुमति के न्यायधीश की गाड़ी चला रहे थे। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

चार लोगों की हुई गिरफ्तारी

मामले में कारवाई करते हुए पुलिस ने घटना के दौरान गाड़ी चला रहे चालक शिवांश को इंदिरापुरम थाना, गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। वहीं साथ में बैठे अन्य तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश मंजीत श्योरान के पुत्र वैभव श्योरान ने अपने चार दोस्तों सुयश मिश्रा, हर्ष, शिवांग और रूबला के खिलाफ बिसरख कोतवाली में बिना अनुमति के गाड़ी ले जाने को लेकर मामला दर्ज कराया है।

पुलिस मामले की छानबीन कर आगे की कार्यवाही कर रही है।।