पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22/01/2023): नोएडा पुलिस ने शनिवार को आपसी झगड़े में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले 20 हजार रुपए के इनामी आरोपी को हिरासत में लिया है, बता दें कि आरोपी एक वांटेड अपराधी है।

शनिवार, 21 जनवरी को थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस ने मुठभेड के दौरान छोटा डी पार्क सेक्टर-62, नोएडा से, आपसी झगड़े में अपनी पत्नी की हत्या करने वाला 20,000 रूपये का इनामी आरोपी सूरज को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एक वादी मुकदमा ने दिनांक 10.01.2023 को थाना सेक्टर-58, नोएडा पुलिस को सूचना दी कि मेरी पत्नी के मामा की लड़की अंजली अपने पति सूरज के साथ रह रही थी दोनो पति पत्नी मे छोटी छोटी बात पर रोज झगड़ा होता था लगभग 7 दिन से इनके कमरे का ताला बन्द था, दिनांक 09.01.2023 को हमने देखा अंजली के कमरे से खुन बाहर आ रहा था जिसकी सूचना पर पुलिस द्वारा ताला तोड़कर देखा तो अंजली का शव कमरे मे था। दोनों पति पत्नी मे झगड़ा हुआ था जिसपर सूरज अपनी पत्नी को मारकर ताला बन्द कर के फरार हो गया। इस सूचना पर थाना सेक्टर-58, नोएडा पर मु0अ0सं0-19/2023 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया जिसके बाद सूरज फरार चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ पर आरोपी सूरज द्वारा बताया गया कि मेरी पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर मेरा पत्नी के साथ झगड़ा हुआ जिसपर मैने तवा उठाकर अपनी पत्नी के सिर पर दो-तीन बार मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गयी तो मैने हाथ से उसका गला दबाया और जब वह मर गयी तो मैं बाहर से ताला लगाकर भाग गया था।।