डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार की मर्सिडीज कार, आग लगने से चालक की मौत

road accident

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02/02/2023): नोएडा से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है, जहां तेज रफ्तार से आ रही एक मर्सिडीज कार सड़क के डिवाइडर से टकड़ा गई। डिवाइडर से टकराते ही मर्सिडीज में भीषण आग लग गई और गाड़ी धू-धूकर जलने लगी, इस हादसे में एक कंपनी के मैनेजर की जिंदा जलने से मौत हो गई।

जानें, पूरा मामला

नोएडा के सेक्टर-93 एल्डिको चौराहे के पास सर्विस रोड पर मंगलवार रात करीब 1:30 बजे तेज रफ्तार आ रही एक मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और टक्कर इतनी जोरदार थी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण एक पेड़ पूरी तरह जमीन से उखड़ गया। मर्सिडीज कार के टकराते ही गाड़ी में भीषण आग लग गई जिसमें कार चालक की जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात एक राहगीर व्यक्ति ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी कि नोएडा सेक्टर-93 के एल्डिको चौराहे के पास सर्विस रोड एक मर्सिडीज कार में आग लगी हुई है और एक चालक उसमें फंसा हुआ है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर घटनास्थल पर पहुंची। करीब 1 घंटा मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया, और फिर कार का शीशा तोड़कर चालक को बाहर निकाला गया। जबतक कार चालक को कार से बाहर निकाला वह आधा जल चुका था और उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला कि जब कार डिवाइडर से टकराई तब कार की रफ्तार काफी तेज थी और तेज रफ़्तार से कार डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई और फिर कार के सभी दरवाजे लॉक हो गए। इसलिए कार चालक बाहर नहीं निकल पाया और उसकी कार में ही जलकर मौत हो गई।

आगे पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-9 निवासी अनुज सहरावत के रूप में हुई है, जो कि क्रेन और ट्रैक्टर निर्माता कंपनी एस.के. फरीदाबाद कार्यालय में सीनियर मैनेजर थे। और मृतक परिवार को हादसे के बारे में जानकारी दी गई है, मृतक का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।।