पीड़ित महिला ने नोएडा पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप | डीसीपी ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/02/2023): इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, वीडियो में स्पष्ट रूप से एक पीड़ित युवती बतातीं नजर आ रही है कि थाना सेक्टर 24 ईपीएफओ के असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर कार्यरत महेश कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। जिसके बाद पीड़िता ने महेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। फिर पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल कर आरोपी महेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन इस मामले को रफा दफा करने के लिए सेक्टर-24 में तैनात महिला आईओ पल्लवी तिवारी दबाव बना रही है।

आगे पीड़ित युवती ने सेक्टर-24 में तैनात महिला आईओ पल्लवी तिवारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पल्लवी तिवारी ने आरोपी के साथ पैसे की सांठगांठ की इसलिए वह उसपर मामले को रफा दफा करने के लिए लगातार दबाव बना रही है, आगे वीडियो में पीड़ित युवती ने इस मामले में नोएडा पुलिस से वैधानिक कार्रवाई करने की उम्मीद की है।

इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए डीसीपी नोएडा हरिश्चंद्र ने कहा कि थाना सेक्टर 24 पर दुष्कर्म के संबंध में एक मामला पंजीकृत हुआ था जिसमे तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी महेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए महिला का वीडियो सामने आया है, जिसमे तत्काल मामले की विवेचना अन्य विवेचक को स्थानांतरण की जा रही है साथ ही विवेचना का सुपरविजन दूसरे सर्किल के एसीपी को दिया जा रहा है।

आगे डीसीपी ने कहा कि साथ ही गुण दोष व सुसंगत तथ्यों के आधार पर विवेचना का सफल निस्तारण किया जाएगा तथा विवेचना में सभी सुसंगत तथ्यों को समाहित किया जाएगा।।