दो परिचित व्यक्तियों के बीच हुआ विवाद, एक की मौत एक गिरफ्तार

prisoner (2)

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15/05/2023): नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत दो परिचित व्यक्तियों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ें के दौरान एक व्यक्ति द्वारा दूसरे को चारपाई की पाटी से हमला कर घायल कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा सेंट्रल डीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि रविवार,14 मई की देर रात्रि थाना फेस 2 क्षेत्रान्तर्गत भंगेल गांव में शिवम उम्र लगभग 21 वर्ष वर्तमान निवासी भंगेल मूल निवासी ग्राम दुरेहा जिला सतना मध्य प्रदेश और रोहित उर्फ बल्लू उम्र 21 वर्ष वर्तमान निवासी भंगेल फेस 2 नोएडा मूल निवासी ग्राम रमपुरा जिला पन्ना मध्य प्रदेश दोनों भंगेल में अलग अलग रहकर मजदूरी का काम करते थे। दोनों जाटव जाति के हैं और आपस में रिश्तेदार भी थे। साथ ही काफी दिन पहले किराए पर एक साथ रहते थे किंतु शिवम की शादी होने के बाद शिवम अलग रहने लगा था। दोनों एक साथ रात्रि में रोहित के घर (मकान मालिक सचिन अवाना के घर) बैठे थे।

आगे डीसीपी ने बताया कि मृतक शिवम के कई दिन पूर्व कुछ रुपए चोरी हो गए थे। जिनका आरोप रोहित उर्फ बल्लू पर लगाता था जिस पर बल्लू ने कहा कि आप सारे दोस्तों में उसकी इज्जत खराब कर रहे हो जिससे उसकी बेज्जती हो रही है। इसी बात को लेकर देर रात्रि रोहित के घर में झगड़ा हुआ जिसमें रोहित ने शिवम के सिर में पास में रखी चारपाई की पाटी मार दी जिससे शिवम की मृत्यु हो गई। आरोपी रोहित को गिरफ्तार किया जा चुका है। ओर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। वहीं मृतक के भाई राम कुमार की तहरीर पर रोहित उर्फ बल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और इस मामले में पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।