नोएडा जिला अस्पताल में गिरी फॉल सीलिंग | बड़ा हादसा होने से टला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 जुलाई, 2023): नोएडा की सेक्टर 39 के जिला अस्पताल में फॉल सीलिंग गिर गई। जिससे बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन गनीमत रही कि वहां पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। इस वजह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यह मामला सेक्टर 39 के जिला अस्पताल के सेकंड फ्लोर का है।

सेकंड फ्लोर पर बने कॉन्फ्रेंस हॉल के बाहर यह फॉल सीलिंग गिर गई। जिस फ्लोर पर यह हादसा हुआ उसी फ्लोर पर पैथोलॉजी लैब, अल्ट्रासाउंड, एक्स-रे, और ओपीडी की व्यवस्था की गई है। हादसे के वक्त मौके पर कोई भी मरीज या कर्मचारी नहीं था, यह एक राहत की खबर है। हादसे के बाद जिला अस्पताल के निर्माण कार्य पर सवाल उठने लगे हैं। आपको बता दें कि यह अस्पताल पहले सेक्टर- 30 में स्थित था। इस बिल्डिंग में यह अस्पताल अभी हाल ही में शिफ्ट हुआ है और शिफ्ट होने के बाद आज इस तरीके की जो अव्यवस्था अस्पताल के इंफ्रास्ट्रक्चर में आई है वह काफी गंभीर मामला है।

सीएमएस डॉ. रेनू अग्रवाल ने बताया कि कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचकर उन्होंने यहां के हालात का जायजा लिया है। उन्होंने कहा कि बिल्डिंग का हैंडओवर नोएडा प्राधिकरण से मिला है। निर्माण भी नोएडा प्राधिकरण की ओर से कराया गया है। इस संबंध में नोएडा प्राधिकरण को पत्र लिखा जाएगा।।