नोएडा: सेक्टर 137 अपार्टमेंट में लिफ्ट गिरने से महिला की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04/08/2023): नोएडा में लिफ्ट के तार टूटने से बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि नोएडा सेक्टर 137 की पारस टिएरा हाउसिंग सोसायटी में गुरुवार की रात एक बिल्डिंग में लिफ्ट का तार टूटा गया और जिस समय लिफ्ट का तार टूटा उस समय लिफ्ट में एक महिला सवार थी। लिफ्ट में फंसने से एक महिला की मौत हो गई।‌ हादसे के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया।

उक्त मामले को लेकर टेन न्यूज से खास बातचीत में सेंट्रल नोएडा के डीसीपी अनिल कुमार यादव ने कहा कि करीब 7:15 मामले की सूचना पुलिस को मिली। उसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पता चला कि अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हालांकि थाना सेक्टर-142 के क्षेत्र अंतर्गत में हुई इस घटना को देखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु देर रात्रि तक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। आक्रोशित भीड़ AO कमेटी के इस्तीफे की मांग कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार, 03 अगस्त को थाना सेक्टर 142 क्षेत्र के अंतर्गत पारस टियरा सोसाइटी की लिफ्ट का तार टूटने के कारण लिफ्ट में जा रही एक महिला बेहोश हो गयी और लिफ्ट में महिला अकेली थी। जिसे उपचार के लिए फेलिक्स अस्पताल भर्ती कराया गया। जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी। शव का पंचायतनामा भर अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। बता दें आए दिन गौतमबुद्ध नगर में सोसायटी की लिफ्ट में लोगों के फंसने की खबर सामने आती रहती है। लिफ्ट में फंसने के कारण कई हादसे भी हो चुके हैं।।

Watch: Noida में लिफ्ट टूटकर नीचे गिरने से महिला की हुई मौत, सोसायटी वासियों ने जताया आक्रोश