स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने ‘विद्या के भरोसे’ट्रस्ट में किया ध्वजारोहण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/08/2023): 15 अगस्त स्वतन्त्रता दिवस के पावन अवसर पर “विद्या के भरोसे” ट्रस्ट द्वारा भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

इस अवसर पर ट्रस्ट के कार्यालय एक्स 35 सैक्टर- 12 में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद महेश शर्मा द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया और ब्रिगेडियर (रि.)निलेश भनोट (सेना मैडल) के नेतृत्व में ट्रस्ट के मुख्य संरक्षक भूतपूर्व सैनिक के.के सुंदरियाल के साथ उपस्थित सभी सैनिकों द्वारा राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी गई।

इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष हरीश जुगरान द्वारा संक्षिप्त उद्बोधन में बताया गया कि यह ट्रस्ट मुख्य रूप से शिक्षा के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में कार्यरत है। ट्रस्ट द्वारा पिछले आठ वर्षों से प्रत्येक 15 अगस्त को भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान किया जाता है।

अपने संबोधन के दौरान सांसद डॉ महेश द्वारा सैनिकों के प्रति अगाध प्रेम एवम सम्मान प्रकट किया गया तथा इस उत्कृष्ट कार्य के लिए ट्रस्ट को साधुवाद एवं धन्यवाद दिया गया। कार्यक्रम में छोटे बच्चों द्वारा भी बहुत ही मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई जिसे उपस्थित भारी जन समूह द्वारा प्रोत्साहित किया। सम्मान समारोह के उपरांत जनसमूह द्वारा भोजन के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।