“जन्मदिवस पर मीडिया से रूबरू होते हुए सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने क्या कहा”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (30 सितंबर, 2023): डॉ महेश शर्मा ने जन्म दिवस के अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिस तरह से लोग मुझे शुभकामनाएं दे रहे हैं, यह मेरी सबसे बड़ी कमाई है। और इसी प्यार की वजह से मैं सबसे बड़ी लोक पंचायत लोकसभा में पहुंच पाया। पहले विधायक बनाया, दो बार सांसद बनाया और ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के के साथ मुझे कार्य करने का मौका दिया इस क्षेत्र की जनता का मैं कर्जदार हूं। जितना प्यार और सम्मान उन्होंने मुझे दिया है, और साथ ही उन्होंने मुझे यह जिम्मेदारी भी दी है कि मैं इस समाज के लिए और क्षेत्र के लिए विकास और सामाजिक दृष्टि से और क्या कुछ कर सकता हूं। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में यह क्षेत्र विकास की नई ऊंचाइयों को छु रहा है। आज गौतम बुद्ध नगर और नोएडा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुका है, जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट आने के बाद और इंफ्रास्ट्रक्चर और इतनी अच्छी प्रगति होने के बाद यह क्षेत्र अपने आप में मिसाल कायम कर रहा है।

2024 के लोकसभा चुनाव पर वह कहते हैं कि यह उत्साह नरेंद्र मोदी जी के प्रति है लोगों का। और मैं लोगों का जनप्रतिनिधि हूं और भाजपा पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं। प्रधानमंत्री जी की जो नीतियां है और जो उनका देश को आगे ले जाने के बारे में वे सोचते हैं उनकी नीतियां का और उनका सम्मान है।

महानायक शब्द काफी प्रयोग में लोगों के द्वारा आ रहा था इस पर टिप्पणी करते हुए डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि यह शब्द मेरे ऊपर काफी भारी पड़ रहा है मैं एक सामान्य परिवार से आता हूं। और मुझे यहां के क्षेत्र वासियों से काफी प्यार मिला और यशस्वी प्रधानमंत्री जी और हमारी पार्टी के द्वारा मुझे यह मुकाम और यह ऊंचाई मिली है। और वे यह भी कहते हैं कि अभी बहुत कुछ हुआ है और भी बहुत कुछ गौतम बुद्ध नगर में होना बाकी है।