आगामी लोकसभा चुनाव में भी विजयी होंगे डॉ महेश शर्मा: श्योराज सिंह भाटी, अध्यक्ष, भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03 अक्टूबर 2023): गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री, भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता डॉ महेश शर्मा के जन्मदिवस के अवसर पर 30 सितंबर 2023, को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क-5 में स्थित गोल्डन ड्रीम बैंक्वेट हॉल में डॉ महेश शर्मा फैन्स क्लब द्वारा एक भव्य जन्मदिवस अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।

सांसद डॉ महेश शर्मा को जन्मदिवस की बधाई और शुभकामनाएं देने वालों में जनप्रतिनिधि , बीजेपी कार्यकर्ताओं , सरकारी अधिकारी , समाजसेवी मीडिया से जुड़े हस्तियों का तातां लगा रहा। खास तौर पर युवाओं एवं क्षेत्र की महिलाओं की भारी संख्या में मौजूदगी रही।

इस शानदार आयोजन का मंच संचालन मशहूर रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर ने अपने अनोखे और दमदार अंदाज में किया । बीच-बीच में लोक गीतों एवं रागिनियों की वर्षा भी कराई । आपके द्वारा रचित और गाया गया गीत ‘नमों ऐप पर नंबर १ महेश शर्मा’ को लोगों ने खूब सराहा।

टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत करते हुए भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के अध्यक्ष स्वराज सिंह भाटी ने कहा कि, “डॉ महेश शर्मा ने पिछले नौ साल से काफी बेहतरीन काम किया है, और लोगों की सेवा की है। उनके जन्मदिन पर भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति की तरफ से हजारों हजार शुभकामनाएं और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी सांसद बने ताकि लोगों की सेवा करने का उन्हें और मौका मिले।”

अभिनंदन समारोह में डॉक्टर महेश शर्मा ने सभी आगंतुकों एवं शुभकामना संदेश देने वालों का आभार व्यक्त करते हुए सभी लोगों के सहयोग को आगे भी बरकरार रखने की गुजारिश की।
डॉक्टर महेश शर्मा फैंस क्लब के इस कार्यक्रम से इस बात की स्पष्ट छवि दिखाई देती है कि डॉ महेश शर्मा जनता के बीच और जनता से जुड़े हुए लोकनायक के रूप में अपनी पहचान और प्रतिष्ठा बनाए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी महेश शर्मा को लगातार बधाइयां मिल रही है , सुबह से शाम तक डॉ महेश शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में रहे।

ज्ञात हो कि डॉ महेश शर्मा की गिनती भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज एवं जनप्रिय नेताओं में की जाती है। डॉ महेश शर्मा के कार्यकाल में गौतमबुद्ध नगर में उल्लेखनीय विकास कार्य हुआ। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा को प्रदेश का विंडो सिटी बनाने में इनकी अहम भूमिका है। साथ ही ये पार्टी आलाकमान के सबसे विश्वस्त सिपाहियों में से हैं, इनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने त्रिपुरा में अभूतपूर्व सफलता हासिल की। पार्टी में इनके कद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह जब नोएडा दौरे पर पहुंचे तो कार्यक्रम के पश्चात सीधे डॉ महेश शर्मा के आवास पर पहुंचे।।