नोएडा: मनीषा मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी पुलिस, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 नवंबर, 2023): उत्तर प्रदेश के बागपत से एक खबर सामने आ रही है। नोएडा में रहने वाली 20 वर्षीय युवती जिसका नाम मनीषा है, उसका अधजला शरीर बागपत में एक सूटकेस से मिला है। हालांकि इस मर्डर के पीछे की पूरी कहानी क्या है यह अभी साफ नहीं हो पाई है।

आपको बता दें कि मनीषा उर्फ मिनी करवा चौथ यानी 1 नवंबर को नोएडा से गायब हो गई थी। वह निजी कंपनी में कार्य करती थी। उनकी सहेली मुस्कान के द्वारा उनकी गैर मौजूदगी की खबर घर वालों को दी गई। घरवालों के प्रयासों से जब मनीषा का पता नहीं चला तब पुलिस में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मृतक मनीषा का शव ग्रामीण व्यक्तियों को बागपत में सुबह टहलने के समय शमशान घाट के नजदीक मिला।

हालांकि हत्या के पीछे किसका हाथ है और क्या वजह है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में बागपत पुलिस का कहना है कि सिसाना गांव में मिले युवती के शव की शिनाख्त कर ली गई है। हत्या के मामले में एक महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। अभी मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।।