सड़क पर उतरे नोएडा प्राधिकरण के सीईओ, विभागीय अधिकारियों को दिए कई अहम निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 दिसंबर 2023): नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने 4 नवंबर को वर्क सर्किल-9 के कार्यक्षेत्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ प्रबंधक (वर्क सर्किल-9) तथा अन्य अभियंता उपस्थित रहे। निरीक्षण के दौरान मुख्य कार्यपालक अधिकारी के सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया। एक्सप्रेस-वे के समानान्तर 45 मीटर चौड़ी सड़क जहां पर एक्सप्रेस- वे की सर्विस रोड से कनेक्ट हो रही है, उन चौराहों पर आवश्यकतानुसार सिविल कार्य एवं सौंदर्यीकरण कराने के निर्देश दिये गये। फुटपाथों एवं सेंट्रल वर्ज पर लगे कर्ब स्टोनों को ठीक कराने के निर्देश दिये गये।

इंटरलॉकिंग टाइल्स एवं फुटपाथ, जिनको राष्ट्रीय हरित अधिकरण, नई दिल्ली के आदेशों के क्रम में ठीक नही कराया गया है, उसका आवश्यकतानुसार मरम्मत कराने के निर्देश दिये गये हैं। एक्सप्रेस- वे के समानान्तर 45 मीटर चौड़ी सड़क के साथ निर्मित क्षतिग्रस्त नाले के भाग को RCC में परिवर्तित कराने के निर्देश दिये गये हैं। सेक्टर-166 व 167 के मध्य की सड़क के निर्माण कार्य को ससमय पूर्ण कराने के निर्देश दिये गये।

ग्राम छपरौली बांगर से दल्लूपुरा एवं उससे आगे जाने वाली मुख्य सड़क पर यातायात के अत्यधिक घनत्व को देखते हुए सड़क का सर्वे कराते हुए उक्त सड़क को भूमि की उपलब्धता के अनुसार चौड़ी कराने के साथ बने अंडरपास के सामने पड़े मिट्टी के ढेर को हटाते हुए स्थल को समतल कर, सौंदर्यीकरण कराने के निर्देश दिए गए।।