मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पत्नी के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा!

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा (23 दिसंबर 2023)

नोएडा थाना सेक्टर 126 के अंतर्गत एक नया मामला सामने आया है जिसमें एक मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और बिजनेसमैन विवेक बिंद्रा पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि FIR उनकी पत्नी के भाई के द्वारा दर्ज कराई गई है।

प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक पत्नी के भाई का कहना है कि डॉ विवेक बिंद्रा और उनकी मां के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। पत्नी के हस्तक्षेप करने की बात डॉ विवेक बिंद्रा को पसंद नहीं आई और उन्होंने शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। हालांकि इसके साथ-साथ एक वीडियो भी सामने आ रहा है जहां विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी मौजूद हैं और उनकी पत्नी काफी डरी हुई लग रही है।

आपको बता दें कि डॉ विवेक बिंद्रा की शादी एक महीने पहले ही हुई थी। इस मामले में उनकी पत्नी का बयान भी सामने आया है, जहां उन्होंने बताया है कि उन्हें कई जगह स्वेलिंग और कट के निशान है और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं अब मामला सोशल मीडिया पर आने के बाद और गरमा गया है क्योंकि डॉ विवेक बिंद्रा के यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर मिलियंस में फॉलोअर्स हैं।

इस विषय को लेकर टेन न्यूज़ की टीम ने एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी से बात की उनका कहना है कि डॉ विवेक बिंद्रा का जो मामला सामने आया है उसे देखते हुए मारपीट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

इस विषय पर टेन न्यूज की टीम ने डॉक्टर विवेक बिंद्रा का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने का प्रयास किया परंतु उनसे संपर्क स्थापित नहीं हो सका है, संपर्क होने के बाद खबर को अपडेट किया जाएगा।।