नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह महिला सशक्तिकरण को समर्पित

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 जनवरी 2024): NEA द्वारा 26 जनवरी को 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की धर्मपत्नी डॉक्टर अंकिता राज उपस्थित रही।

नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन एवं महासचिव वीके सेठ के नेतृत्व में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में डॉक्टर अंकिता राज ने एसोसिएशन की समस्त महिलाओं के साथ झंडा फहराया। अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 33% आरक्षण को संसद में पास कराया इस तरह हम भी महिलाओं को अग्रसर करने का पूरा प्रयास करते हैं।

इस विषय पर महासचिव वीके सेठ एवं मीडिया प्रभारी सुदीश श्रीवास्तव ने कहा कि गणतंत्र दिवस कि यह 75वीं बेला बहुत सारे बलिदानों के बाद आई है। देश ने हमें बहुत कुछ दिया है और अब हमारी बारी है कि हम भी देश को कुछ दे सके। इस विषय को ध्यान में रखते हुए एसोसिएशन उद्यमी बंधुओ के हितों की रक्षा करते हुए कार्य करने हेतु अग्रसर है।

झंडा फहराने का यह कार्यक्रम महिला सशक्तिकरण एवं राष्ट्रभक्ति को समर्पित रहा। अंत में सभी ने राष्ट्रभक्ति से जुड़े नारों पर जय घोष लगाकर राष्ट्र भावना को जागृत किया और आगामी समय में देश के प्रति अपने कर्तव्यों को निर्वहन करने की बात कही।।