नोएडा टू अयोध्या सीधी बस सेवा शुरू, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 जनवरी 2024): अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब आम भक्तों के लिए भी भगवान श्री राम के कपाट खोल दिए गए हैं। इस बाबत अब भक्तों को सुलभता से अयोध्या धाम पहुंचाने के उद्देश्य से नोएडा बस डिपो ने नोएडा टू अयोध्या बस सेवा की शुरुआत की है।

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के नोएडा डिपो द्वारा भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या के लिए प्रतिदिन तीन बसें चलाई जा रही हैं। जानकारी देते हुए UPSRTC के असिस्टेंट रीजनल मैनेजर एनपी सिंह ने कहा कि अयोध्या धाम के लिए तीन बसों का संचालन हम यहां बेहतर रूप से कर रहे हैं। सुबह 9:00 बजे, दोपहर 2:00 बजे एवं 6: 00 बजे नोएडा डिपो से अयोध्या धाम के लिए बसों का संचालन किया जा रहा है, और काफी संख्या में लोग इस बस सेवा का लाभ उठा रहे हैं।

प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व इस प्रकार की किसी बस का संचालन नोएडा डिपो से अयोध्या के लिए नहीं किया जाता था। इससे पहले लखनऊ तक के लिए नोएडा डिपो से सेवा प्रदान की जाती थी परंतु अब यह नई सेवा शुरू की गई है और भविष्य में इसके अच्छे परिणाम आएंगे। यदि आप भी नोएडा एवं गौतमबुद्ध नगर के वासी हैं, तो आप भी भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए यूपीएसआरटीसी द्वारा चलाई जा रही बस के माध्यम से भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या पहुंच सकते हैं।।

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए ‘टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल‘ विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।