सपा नोएडा ने पीडीए पखवाड़ा के तहत सेक्टर-122 में जन पंचायत का किया आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10 फरवरी 2024): शुक्रवार,9 फरवरी को समाजवादी पार्टी ने नोएडा सेक्टर 122 में पीडीए पखवाड़ा के तहत जन पंचायत का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में महानगर महासचिव विकास यादव व अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष नितिन वाल्मीकि के नेतृत्व में जनसमूह उपस्थित रहा। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव के माहौल में लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराने का आह्वान किया। उन्होंने भाजपा पर धर्म और जाति के मुद्दों में बांटने का आरोप भी लगाया।

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के अनेक प्रमुख नेता शामिल रहे, उनमें टीटू यादव, बबली शर्मा, बिल्लू सैफी, सतवीर यादव, सौरभ चौहान, वीरेंद्र वाल्मीकि, दीपक राजेश, राजमल, श्रवण कुमार, लोकपाल, नितिन वाल्मीकि, रवि, सुनील कुमार, अशोक, राजेश, सुनील चौहान, अनुज, और विपिन उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।