नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने शहर में विभिन्न स्थलों का किया निरीक्षण,दिए कई अहम निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10 फरवरी, 2024): नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम. ने 09 फरवरी 2024 को शहर के विभिन्न स्थलों का औचक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान उन्होंने सैक्टर-37 अण्डरपास, सेक्टर-40 और 41 के मार्ग, सहित सैक्टर-100 का दौरा किया। इसके बाद, उन्होंने कई सुधारात्मक कार्यों के लिए निर्देश भी दिए।

सेक्टर-37 अण्डरपास में टाइलों की समस्या को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने टाइलों के नए लगाने का निर्देश दिया। साथ ही विभिन्न स्थानों पर पेड़-पौधों की छंटाई और किनारों की सफाई का भी निर्देश दिया।

सैक्टर-40 और 41 के मार्गों पर उन्होंने ड्रेन का निरीक्षण किया और उसे पायलट प्रोजेक्ट के रूप में निर्मित कराने का निर्देश दिया। सैक्टर-100 में उन्होंने सीवेज की समस्या पर भी ध्यान दिया और इसे हल करने के लिए कदम उठाने का आदेश दिया। नोएडा के विकास में यह एक महत्वपूर्ण कदम है और इससे शहर की स्वच्छता, सुरक्षा और सुंदरता में सुधार होगा। नागरिकों ने इस कदम की सराहना की।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।