मोदी – योगी की जोड़ी के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विकास का सफर: डॉ महेश शर्मा, सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (11 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भाजपा कार्यालय के उद्घाटन एवं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता से सीधे संवाद करने के लिए सांसद डॉक्टर महेश शर्मा जनता के बीच पहुंचे। इस दौरान डॉक्टर महेश शर्मा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता से सीधे संवाद किया एवं वहां जनता की सभी समस्याओं को सुनने के बाद अधिकारियों से सीधे बातचीत करने का आश्वासन दिया एवं जल्द ही कार्यवाही करने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि आप सभी के द्वारा दिए गए इस पद का आपके लिए निस्वार्थ भाव से प्रयोग करूंगा।

आगे उन्होंने कहा कि आज मोदी – योगी की जोड़ी कोई कमी नहीं छोड़ेगी। जो काम वर्षों से रुके हुए थे उसे पूरा किया है। नोएडा एयरपोर्ट को लेकर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि यह 20 वर्षों से रुके हुए थे, एयरपोर्ट राजस्थान जा रहा था, आगरा जा रहा था लेकिन आपकी दी हुई ताकतों से मैनें इस लड़ाई को लड़ा और जीता जब आज यहां एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है। आज गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में 12 हजार करोड़ की लागत से पावर प्लांट बनकर तैयार हो गया है, जिसका शिलान्यास प्रधानमंत्री जी ने किया,दो महीने बाद मार्च में वो चालू हो जाएगा, जिससे क्षेत्र में बिजली की समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि शहर में बिजली की समस्या, ट्रांसपोर्ट की समस्या, मेट्रो की समस्या और सुरक्षा सबका समाधान हो गया।

डॉ महेश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि ये ताकत आपने मुझे दी है कि यदि पार्लियामेंट के फ्लोर पर कोई मुद्दा उठ जाए तो उसका समाधान सरकार को देना होता है। यदि आप मुझे सांसद ना बनाते, वहां ना भेजते चार -चार विभाग का मंत्री ना बनाते तो हवाई अड्डा नहीं आ सकता। यदि आप ये ताकत नहीं देते तो मेट्रो का समाधान नहीं हो सकता, आज डीपीआर यहां से मंजूरी हो गई है, कोशिश करूंगा कि जल्द ही दिल्ली से भी मंजूरी मिल जाए।

विकास के पथ पर अग्रसर ग्रेटर नोएडा वेस्ट

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण घाटे में चली गई थी और इसीलिए यहां का विकास रुका लेकिन अब इसकी स्थिति सुधरी है। क्योंकि एयरपोर्ट के आते ही वहां का विकास शुरू हो गया, अगले पांच साल में ग्रेटर नोएडा विकसित होकर आगे आ जाएगा। आगे डॉ महेश शर्मा ने कहा कि मैं भी डॉग लवर हूं, लेकिन अगर मुझे कुत्ते और अपने बूढ़े बाप में से या अपने एक महीने के बच्चे में से चुनना होगा तो मैं अपने बाप और बच्चे को चुनूंगा।

मैं भी पेट की केयर करूंगा लेकिन अपने बूढ़े बाप और बच्चे की कीमत पर नहीं। चाहे वो कुत्ते की समस्या हो, सोसायटियों की समस्या हो या फिर रजिस्ट्री की समस्या हो उस सबका समाधान हो जाएगा।

कार्यक्रम में भाजपा के सभी कार्यकर्ता एवं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सभी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे एवं टेन न्यूज की टीम ने पूरे कार्यक्रम को कवर करते हुए गौतम बुद्ध नगर की जमीनी समस्याओं को पहचाना।।