राष्ट्रीय लोक अदालत में आरटीओ चालान के विवादों को सुलझाने को लेकर हुई अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (21 फरवरी 2024): आगामी 09 मार्च 2024 को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर आरटीओ चालान के विवादों के निस्तारण के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया।

गौतमबुद्वनगर में जनपद न्यायाधीश अवनीश सक्सेना के नेतृत्व में राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण व उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से यह बैठक 20 फरवरी को आयोजित की गई। इस अवसर पर आरटीओ से संबंधित मामलों को सुलझाने के लिए अधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में अधिकारियों ने राष्ट्रीय लोक अदालत में आरटीओ चालानों को अधिक से अधिक चिन्हित करने तथा मामलों के पक्षकारों को नोटिस भिजवाने के निर्देश दिए। साथ ही, अदालत को सफल बनाने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए भी निर्देश दिए गए।

अपर जिला जज/सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गौतमबुद्ध नगर ऋचा उपाध्याय व ARTO गौतमबुद्ध नगर विपिन चौधरी समेत अन्य अधिकारीगण इस बैठक में उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।