Breaking News: बिग बॉस फेम यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 मार्च 2024): नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, आपको बता दें कि काफी समय से सुर्खियों में रहे बिग बॉस फेम एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। काफी समय से वह विवादों में चल रहे थे। नोएडा में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, मामले में पूछताछ के लिए नोएडा पुलिस ने उन्हें बुलाया था। संतोषजनक जवाब न मिलने के बाद एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है जल्द ही उनकी पेशी कोर्ट में होगी।

सांप के जहर के मामले में एल्विश यादव पर केस दर्ज हुआ था। परंतु शुरुआती जानकारी के मुताबिक अभी तक पूरे मामले की तह नहीं खुली है। नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।।

आपको बता दें कि चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफी करीबी माने जाते हैं। साथ ही काफी समय से वह विवादों में चल रहे हैं, आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।