नोएडा सेक्टर-75 में RWA का होगा गठन, विशेष मीटिंग का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 मार्च 2024): नोएडा सेक्टर -75 के निवासियों ने सोमवार की शाम एक विशेष मीटिंग का आयोजन किया। इस मीटिंग का उद्देश्य सेक्टर 75 में जितनी भी सोसाइटी हैं उन सभी में AOA टीम बनी हुई है, परंतु कई कॉमन एरिया भी सेक्टर के अंतर्गत आता है, इसी क्रम में सेक्टर 75 में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) बनाने का काम चालू किया गया।

आपको बता दें कि सेक्टर 75 में लगभग 16 सोसाइटी है और वहां पर 12000 से अधिक निवासी रहते हैं। साथ ही सेक्टर 75 में कई ऐसे कार्य सामाजिक दृष्टि से अधूरा है जिसको पूरा करने के लिए किसी संगठन की आवश्यकता होगी। इसी क्रम में यहां RWA बनाने का काम चालू किया गया है।

RWA जैसे संगठन सेक्टर की समस्याओं को आगे लाने में एवं निवासियों के हित में एक आवाज बनने का कार्य करते हैं। RWA एक रजिस्टर्ड बॉडी होती है जिसके माध्यम से पदाधिकारी निवासियों की समस्या को प्रशासन व संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाते हैं। नोएडा जैसे कई अन्य शहरों में भी RWA शहर के विकास के लिए जानी जाती है।

इस मीटिंग के अंतर्गत AOA टीम के मेंबर उपस्थित रहे, साथ ही नवीन मिश्रा, दुष्यंत कुमार, वरुण चंदेल, विष्णु गुप्ता, अनुराग यादव, संदीप त्यागी, गौरव भदोरिया, कन्हैया झा, अरुण सिरोही, शशि शेखर राय, संदीप कुमार सिंह, आकांक्षा सिंह, अरविंद पांडे, अरुण तलवार, पंकज गुप्ता, सुशांत यादव, प्रेम पटेल, एडवोकेट शुभम अग्रवाल, समाज सेविका श्रेया शर्मा और अन्य निवासी उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।