नवनिर्वाचित फोनरवा पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 मार्च 2024): जनवरी में हुए फोनरवा के चुनाव में योगेंद्र शर्मा एवं केके जैन पैनल ने जीत हासिल की थी। इसी बाबत सोमवार को नोएडा सेक्टर- 50 क्लब में फोनरवा का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इसी बीच होली मिलन समारोह का आयोजन भी किया गया। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा और सेवानिवृत न्यायाधीश राकेश तिवारी उपस्थित रहे।

सेवानिवृत न्यायाधीश राकेश तिवारी ने फोनरवा के सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई एवं सभी पदाधिकारियों ने शहर के मुद्दों को लेकर प्रमुखता से काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम सभी शहर की समस्याओं को दूर करने की दिशा में काम करेंगे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण एवं जिला प्रशासन से संबंधित सभी मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाएगा ताकि जल्द से जल्द समाधान किया जा सके। कार्यक्रम के दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी ने बहुत कुछ दिया है। उन्होंने पिछले चुनाव में मतदान प्रतिशत कम होने पर चिंता जताते हुए कहा कि वोट जरूर करें। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे यहां से 5-5 बार टिकट दिया है, इसके लिए मैं आप सभी का कर्जदार हूं। आपके विश्वास और प्रेम ने मुझे यह टिकट दिलवाया है। डॉ महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने किसी भी पार्टी का कोई अन्य व्यक्तित्व बौना नजर आता है।

कार्यक्रम के अंतर्गत योगेंद्र शर्मा एवं के के जैन ने सभी को तिलक लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद डॉक्टर महेश शर्मा, एमएलसी श्री चंद शर्मा, उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, पूर्व विधायक सतवीर सिंह गुर्जर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी एवं टेन न्यूज़ के संस्थापक गजानन माली एवं अन्य मौजूद रहे।।

 

 

 

 

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।