पुलिस हिरासत में युवक की मौत, पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21 मार्च 2024): शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने मंगलवार को तनवीर नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। बुधवार की सुबह पुलिस कस्टडी में तनवीर की मौत हो गई। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि हार्ट अटैक आने की वजह से तनवीर की मौत हुई।

जैसे ही पुलिस को पता चला कि बुधवार सुबह तनवीर को हार्ट अटैक आया है, तुरंत उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में हालात और बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया।

आपको बता दें कि तनवीर के तीन बच्चे हैं, स्वजनों के बीच दुख का माहौल है। पुलिस कस्टडी में हुई मौत को लेकर कई आरोप भी लगाए जा रहे हैं। परंतु इस पर किसी भी प्रकार का कोई केस दर्ज अभी तक नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस की तरफ से आदर्श आचार संहिता में गुड वर्क को दिखाने के लिए कई बार फर्जी कार्यवाही भी की जाती है। शराब तस्करी के मामले में आरोपित तनवीर पेंटर का काम करता था।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।