विधायक पंकज सिंह से नोवरा की सफल मीटिंग , कि सानों समेत ग्रामीण मुद्दे उठाये

नॉएडा – ग्रामीण क्षेत्र के लिए कार्य करने वाली संस्था नॉएडा विलेज रेजिडेंट्स एसोसिएशन की आज श्री पंकज सिंह के साथ मीटिंग घटित हुई , इस दौरान किसानों के पांच प्रतिशत प्लाट , दस प्रतिशत मुआवज़ा एवं आबादी निस्तारण को लेकर मुद्दे पर चर्चा की गई , नोवरा उपाध्यक्ष श्री अजय चौहान द्वारा यह बात रखी गई के इन बातों पर विचार नहीं किआ जा रहा है जिससे ग्रामीणों में असंतोष है , जिसको विधायक ने माना , अध्यक्ष श्री रंजन तोमर ने कहा के यह ऐसे मुद्दे हैं जिन्हे एक बार में एक एक ग्राम को चिन्हित कर निपटाया जा सकता है एवं इसके बाद काफी हद तक किसानों के मुद्दे समाप्त होंगे। इस बाबत श्री पंकज सिंह ने यह बात कही के वह शाशन एवं मुख्यमंत्री से बात करेंगे और जल्द इन समस्याओं को सुलझा लिया जाएगा , हालाँकि जहाँ मामला कोर्ट के तत्वाधान में है वहां वह भी बहुत ज़्यादा नहीं कर सकते।

इसके आलावा छलेरा , मामूरा , मोरना , बाजिदपुर , रायपुर , नंगली आदि में बने कूड़े के खत्तों की बात महासचिव श्री पुनीत राणा ने उठाई , और मांग की के जल्द से जल्द कूड़े के खत्तों के लिए प्राधिकरण पालिसी बनाये जिससे जगह जगह बन रहे इन खत्तों से निजात मिल सके , चाहे कुछ लोगों को इसके लिए दण्डित ही क्यों न किआ जाए।

इसके आलावा डीएससी रोड पर एलिवेटेड रोड की मांग , भंगेल में बनने वाले रोड की आवश्यता , गेझा के सरकारी विद्यालय की टूटी दिवार , एवं पुश्ता रोड पर लाखों पेड़ लगाने की गुंजाईश से सम्बंधित ज्ञापन भी सौंपा। जिनपर श्री पंकज सिंह ने जल्द से जल्द कार्यवाही करने के निर्देश प्राधिकरण के अधिकारियों को दिए।