Daily Archive: April 9, 2019

अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली, ह ालत नाजुक

नोएडा- अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली। पीड़ित के पैर में लगी गोली। घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती। पुलिस जांच में जुटी। 49 कोतवाली इलाके के सोरखा गांव के पास की घटना।

स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान क े लिए सोरखा गांव में जिलाधिकारी और एसएसपी ने लगाई गश्त, सुरक्षा का कराया भरोसा

लोकसभा चुनाव में 2 दिन बचे हैं। चुनाव शांतिपूर्ण रहे इसके लिए जिलाधिकारी बीएन सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण प्रतिदिन अलग-अलग स्थानों पर फ्लैग मार्च कर रहे हैं। गांव में जाकर जिलाधिकारी जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं और उन्हें सुरक्षा का पूरा भरोसा दिला रहे हैं।

बीते दिन थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में तथा ग्राम सोरखा में पुलिस अधीक्षक नगर तथा नगर मजिस्ट्रेट व भारी पुलिस बल पैरामिलिट्री फोर्स के साथ जिला अधिकारी ने पैदल गश्त लगाई।

उन्होंने लोगों को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए प्रेरित भी किया। जिला अधिकारी बीएन सिंह ने भ्रमण के दौरान मतदाताओं को आश्वस्त किया कि मतदान के दौरान किसी भी असामाजिक तत्वों के द्वारा चुनाव प्रक्रिया में विघ्न डालने का प्रयास किया गया तो जिला प्रशासन एवं पुलिस के द्वारा कड़ी कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।

कोई भी व्यक्ति ऐसे असामाजिक तत्वों के संदर्भ में जिला प्रशासन को जानकारी दे सकते हैं, ताकि पूरे जनपद में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराया जा सके।

नोएडा के पॉश इलाके में व्यापारी का शव मिलन े से फैली सनसनी

नोएडा थाना सेक्टर-20 के सेक्टर-18 के पार्क में व्यापारी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है, आज सुबह व्यापारी का शव पार्क में पड़ा हुआ मिला, सुबह लोग पार्क में घूमने आए तो शव देखकर वे दंग रह गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान विकास निवासी खोड़ा कॉलोनी ग़ाज़ियाबाद के रूप में हुई है। मृतक विकास की नोएडा के अट्टा मार्किट में तिवारी डिस्पोजल के नाम से दुकान है। मृतक का शव नोएडा के सेक्टर 18 के पार्क में मिला है। परिवार ने हत्या की आशंका जताई है, हालांकि पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस का कहना है कि शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।