सेक्टर 58 पुलिस ने शराब की बड़ी खेप के साथ दो अंतरराज्यीय अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 जनवरी 2022): थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस द्वारा दो अन्तर्राज्जीय शराब तस्कर को किया गया गिरफ्तार।
आकाश श्रीवास्तव पुत्र संजय श्रीवास्तव निवासी ग्राम शीतलापुर थाना लखीमा जनपद गोरखपुर और सुमित कुश्वाह पुत्र मोतीलाल निवासी कुश्वाह निवासी ग्राम भडसपुर थाना वनकटा जिला देवरिया को एनआईबी बॉर्डर गोल चक्कर (मॉडल टाउन) सेक्टर-62 नोएडा से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के पास से चोरी की मोटरसाइकिल व घटना में प्रयोग होने वाले चार पहिया वाहन (जस्ट कार), 17 पेटी अवैध शराब (204 लीटर) क्रेजी रोमियो अरूणाचल प्रदेश मार्का कीमत लगभग 01 लाख रूपये की बरामदगी की गई।

पूछने पर अभियुक्तों ने बताया कि हमारे शराब अन्तर्राज्जीय तस्करी के कार्य में हम तीन लोग मिलकर यह काम करते है जिसमें आकाश मोटर साईकिल पर आगे-आगे चलकर रैकी करता है इस रैकी के कार्य में ज्यादातर चोरी की मोटरसाइकिल का प्रयोग करते है व सुमित कार से अवैध शराब लाकर अपने ठिकाने पर पंहुचाता है।

पूछताछ में यह भी तथ्य प्रकाश में आया है कि हम लोग ज्यादातर पुलिस से बचने के लिये चोरी की गाडियो का प्रयोग करते है और अवैध शराब बेचने का कारोबार करते है, हम दोनो का अन्तर्राज्जीय सरगना कैलाश कश्यप शराब मंगाने व चोरी की कार का इंतजाम करने का कार्य करता है। उपरोक्त दोनो अभियुक्तों ने चोरी की मोटरसाइकिल चौकी एनआईबी क्षेत्र चोरी की घटना होने की बात बतायी जिससे आज रैक्की कर रहे थे। जस्ट कार के विषय में पूछने पर इन दोनो ने बताया कि यह कार कैलाश कश्यप जो हम लोगो का मुखिया है ने इस कार्य के लिये उपलब्ध करया था।