नाम समाजवादी, सोच परिवारवादी और काम दंगावादी: योगी आदित्यनाथ

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (4 फरवरी 2022): गोरखपुर में नामांकन से पहले सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा- नाम समाजवादी, सोच परिवारवादी और काम दंगावादी।

सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार ने गुंडे, माफियाओं के आगे घुटने टेक दिए थे और बुजुर्गों, महिलाओं व दिव्यांगों को दी जाने वाली पेंशन अपनी पार्टी के पदाधिकारियों को समाजवादी पेंशन के नाम पर बांट दी थी।

गोरखपुर में नामांकन से पहले सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा- नाम समाजवादी, सोच परिवारवादी और काम दंगावादी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व के शासनकाल को सुरक्षा, विकास और जनकल्याण की योजनाओं के प्रति विफलता को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सपा का नाम ‘समाजवादी’, सोच ‘परिवारवादी’ और काम ‘दंगावादी’ है।

सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार ने गुंडे, माफियाओं के आगे घुटने टेक दिए थे और बुजुर्गों, महिलाओं व दिव्यांगों को दी जाने वाली पेंशन अपनी पार्टी के पदाधिकारियों को समाजवादी पेंशन के नाम पर बांट दी थी। बीजेपी नेता ने कहा कि जनता ने सपा की तुलना में बीते पांच साल में बीजेपी की डबल इंजन सरकार को देखा है। आज उसका परिणाम है कि पूरे प्रदेश में बीजेपी को जनता का प्रचंड समर्थन मिल रहा है। योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को तीन दिनों के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। जहां वह पार्टी पदाधिकारी बैठक को संबोधित कर रहे थे।