अवैध निर्माण पर नोएडा प्राधिकरण का एक्शन जारी, 6 करोड़ के अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 अप्रैल 2024): नोएडा प्राधिकरण की अनुसूचित क्षेत्र पर किए गए अतिक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्राधिकरण द्वारा एक्शन जारी है। इसी क्रम में 19 अप्रैल 2024 को भी नोएडा प्राधिकरण ने अतिक्रमण पर कार्यवाही करते हुए ध्वस्तीकरण का कार्य किया। आपको बता दें कि वर्क सर्किल 8 के गांव हाजीपुर में नोएडा प्राधिकरण द्वारा पुलिस बल के साथ भू माफियाओं के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई। गांव हाजीपुर में निर्मित बाउंड्री वॉल के अंदर अवैध कमरों का निर्माण किया जा रहा था जिसे 20 लोगों की टीम ने मिलकर ध्वस्त किया है।

जिस जमीन पर कब्जा था उसका क्षेत्रफल लगभग 1000 वर्ग मीटर है और जिसकी बाजार लागत ₹6 करोड रुपए बताई जा रही है। हालांकि पहले भी अवैध अतिक्रमण पर नोएडा प्राधिकरण द्वारा कार्यवाही की गई है। इस खबर की जानकारी नोएडा प्राधिकरण के द्वारा दी गई है एवं नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि, अवैध अतिक्रमण पर प्राधिकरण की तरफ से कोई रियायत नहीं बरती जाएगी, अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।