बड़ी खबर: केरल के राज्यपाल की सुरक्षा में बड़ी चूक, नोएडा में बाल-बाल बचे आरिफ मोहम्मद खान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 जुलाई 2023): नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, नोएडा में केरल के राज्यपाल की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान नोएडा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। कोतवाली 113 के अंतर्गत उनके काफिले के बीच में एक संदिग्ध वाहन घुस गया। आरिफ मोहम्मद खान नोएडा के सेक्टर -77 में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे। तभी उनके काफिले के बीच में एक काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी घुस गई। शख्स ने अपनी गाड़ी से राज्यपाल की गाड़ी में टक्कर मारने की कोशिश की। हालाकि इस घटना में आरिफ मोहम्मद खान बाल -बाल बच गए। पुलिस ने इस मामले में नोएडा के मूल निवासी गौतम सोलंगी, और मोनू कुमार को गिरफ्तार किया है। कार भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

नोएडा पुलिस की बड़ी चूक

आपको बता दें कि केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान की पहचान एक लिबरल मुस्लिम की है। वे पूरी प्रखरता से अपनी बातों को रखते हैं। इस घटना के बाद राज्यपाल को सुरक्षित नोएडा के रास्ते दिल्ली पहुंचाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।।