नोएडा: मां चामुंडा देवी मंदिर में मुर्गा काटकर फेंकने पर मचा बवाल, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 मार्च 2024): नोएडा थाना सेक्टर 63 के गांव बेहलोलपुर में स्थित मां चामुंडा के मंदिर में मंगलवार को असामाजिक तत्वों के द्वारा मुर्गे को काटकर फेंक दिया गया। जिसके बाद ग्रामीणों में काफी गुस्सा और रोष व्याप्त है।

मंदिर से जुड़े लोगों में काफी गुस्सा है, परंतु पुलिस ने वहां पहुंचकर शांति व्यवस्था बनाने की अपील की, साथ ही मास के टुकड़े और आसपास की जगह को ग्रामीणों की मदद से साफ कराया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले को तुरंत संज्ञान में लिया एवं जल्द से जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया। इस विषय में सेंट्रल नोएडा एडीसीपी डॉ हृदेश कठारिया का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह पता चला है कि तीन महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष मंदिर में आए थे। वे सभी जिस कार में आए थे उसके चालक को पकड़ लिया गया है एवं उससे पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया यह मामला बलि देने से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि जहां वह मुर्गा का टुकड़ा पड़ा हुआ मिला वहां नींबू भी पड़ा हुआ मिला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।