जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 मार्च 2024): आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन एक्शन मोड में है। इस बाबत जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। उक्त बैठक में नोडल अधिकारियों ने अपनी तैयारियों को समय पर पूरा करने का आश्वासन दिया।

निर्वाचन कार्य में सुधार के लिए सभी अधिकारियों को आदेश दिया गया है कि वे अपने दायित्वों का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करें। साथ ही, वे आयोग द्वारा तैयार की गई बुकलेट का गहन अध्ययन करें ताकि किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, उप जिला निर्वाचन अधिकारी अतुल कुमार, अपर जिलाधिकारी भू0अ0 बच्चू सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉक्टर नितिन मदान, अपर जिलाधिकारी न्यायिक भैरव पाल सिंह समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने डाक विभाग के अधिकारियों को भी समय पर काम करने का आदेश दिया और सुनिश्चित किया कि पहचान पत्रों की डिलीवरी सही ढंग से हो।

इस समीक्षा के बाद नोडल अधिकारियों ने अपनी तैयारियों को और भी सुदृढ़ करने का आश्वासन दिया और उन्हें निर्वाचन क्षेत्र में बूथों का निरीक्षण करने के लिए भी निर्देश दिया गया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।