नोएडा: भाजपा की अहम बैठक, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 मार्च 2024): नोएडा में भाजपा चुनाव संचालन समिति की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। आज की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई । इस बैठक में जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में विभिन्न कार्यक्रमों और अभियानों की योजना बनाई गई। मनोज गुप्ता ने बैठक के माध्यम से जनता के बीच पहुंचने की योजना बनाई और हर घर संपर्क अभियान को मजबूत करने का आदेश दिया। बैठक का आयोजन कैलाश सभागार सेक्टर 27 में किया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अथिति के रूप में उपस्थित होना तथा अन्य कार्यक्रमों के आयोजन की तैयारी की गई। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव में सशक्त भागीदार बनने के लिए मेहनत करने का संदेश दिया गया। साथ ही गड़बड़ी करने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी बात कही।

इस बैठक में कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे और विभिन्न कार्यक्रमों की योजना बनाई गई। बैठक में महामंत्री उमेश त्यागी, विधानसभा संयोजक गणेश जाटव, गिरजा सिंह , मनीष शर्मा, युद्धवीर चौहान, गिरीश कोटनाला , मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, सुचित्रा कक्कड़,मंत्री एस पी चमोली, प्रमोद बेहाल, अजय गौतम, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।