बड़ी खबर: नोएडा में युवक ने ब्लैड मारकर युवती को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 मार्च 2024): पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एडीसीपी ने बताया कि बॉयफ्रेंड शादी होने के बाद भी तीन सालों से युवती के प्रेम प्रसंग में था और शादी करने के चलते विवाद में युवती की हत्या कर दी। गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद उसने खुद को भी मारने की कोशिश की। जिसमें वह घायल हो गया।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात बुधवार, 27 मार्च को पुलिस को सूचना मिली कि थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के अंतर्गत छिजारसी कॉलोनी के कमरे में एक युवती का शव मिला और युवक घायल अवस्था में मिला है। मौके पर पुलिस अधिकारियों और थाना सेक्टर 63 पुलिस पहुंची। घटना स्थल और शव के निरीक्षण के लिए फील्ड यूनिट को बुलाया गया। मृतका के शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्यवाही की गयी हैं। परिजनों से संपर्क कर मुकदमा दर्ज करते हुये आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

आगे एडीसीपी ने बताया कि मृतक गर्लफ्रेंड निशा उम्र 22 वर्ष पुत्री ओमप्रकाश मूल रूप से गड़वार बलिया की निवासी थी और हालांकि में दल्लूपुरा दिल्ली में रह रही थी और उसका मित्र धनंजय कुमार भी बलिया का निवासी है, जो वर्तमान में छिजारसी कॉलोनी में रह रहा था। दोनों लगभग 3 सालों से प्रेम प्रसंग में थे। ब्वायफ़्रेंड धनंजय जो कि पहले से शादीशुदा था। इसलिए गर्लफ्रेंड निशा उससे शादी करने के लिए कह रही थी और बीती रात निशा ने धनंजय को शादी करने को कहा इस बात दोनों में झगड़ा हुआ। जिसमें ब्वायफ़्रेंड धनंजय ने अपनी गर्लफ्रेंड निशा की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की ।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।