फेसबुक पर दोस्ती और फिर धोखाधड़ी, पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 मार्च 2024): नोएडा थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस ने फेसबुक के माध्यम से धोखाधड़ी कर पैसे लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने महिला सहित 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया है‌‌। कब्जे से धोखाधड़ी से प्राप्त कुल 14,500 रूपये व घटना में प्रयुक्त 06 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

गुरूवार, 28 मार्च को एक वादी ने थाना सेक्टर 58 में तहरीर दी कि उसकी फेसबुक पर नागर पड़ी नाम की लडकी से दोस्ती हुई और लडकी ने दिनांक 14 मार्च को मिलने के लिये सेक्टर 62 स्थित एक निजी अस्पताल के पास बुलाया। जब वह लडकी द्वारा बताये गये स्थान पर पंहुचा तो वहां पहले से ही एक लड़की व दो लड़के मिले। सभी ने मेरे साथ धोखाधडी कर मेरा मोबाइल ले लिया तथा तीनो आरोपियों ने मुझे मारने का भय दिखाकर ग्राहक सेवा केन्द्र के खाते में 17,120 रूपये ट्रांसफर कर लिए। थाना सेक्टर 58 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गुरूवार, 28‌ मार्च को थाना सेक्टर 58 पुलिस ने फेसबुक के माध्यम से धोखाधडी कर मृत्यु का भय दिखाकर पैसे लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये महिला सहित 04 आरोपी अभिषेक शर्मा पुत्र कैलाश चन्द्र शर्मा, फिरोज पुत्र शरीफ खान, शशीपाल पुत्र गोपाल प्रसाद और महिला आरोपी शिवानी पुत्री सुशील को गोल चक्कर सैक्टर-62 नोएडा से गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से धोखाधडी से प्राप्त कुल 14,500 रूपये व घटना में प्रयुक्त कुल 06 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।