नवरत्न फाउंडेशंस के 22वें वार्षिक महोत्सव के अवसर पर “समर्पण 2024” का होगा शानदार आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 मार्च 2024): नवरत्न फाउंडेशन्स के द्वारा 12 मई 2024 को 22 वां वार्षिक महोत्सव “समर्पण 2024” का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का भव्य आयोजन इंदिरा गांधी कला केंद्र सेक्टर 6, नोएडा में शाम 6:00 बजे से किया जाएगा।

इस अवसर पर हर वर्ष की भांति देश के करीब 13 अनदेखे, अनसुने प्रतिबद्धता से परिपूर्ण सामाजिक नायकों को उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए नवरत्न पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नवरत्न फाउंडेशंस के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि 22 वर्ष पूर्व जिस पौधे को लगाया गया था आज वह वट वृक्ष के रूप में हम सभी के सामने हैं। बच्चों की प्रतिभा को उजागर करने के उद्देश्य से शुरू किए गए नवरत्न फाउंडेशंस ने आज समाज के हर हिस्से को संजोया है। बच्चों की प्रतिभा के साथ-साथ महिला सशक्तिकरण में भी नवरत्न फाउंडेशन के द्वारा किए गए कार्य साफ समाज में झलक रहे हैं। अब 22 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं एवं फाउंडेशन की सभी उपलब्धियां साफ देखने को मिल रही है सभी के सहयोग से यह सफर यादगार रहा है।

कार्यक्रम के अंतर्गत प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा मनभावन के कार्यक्रम भी किए जाएंगे। इस कार्यक्रम का नवरत्न फाउंडेशन की सभी प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार साफ नजर आ रहा है। टेन न्यूज़ नेटवर्क की तरफ से भी नवरत्न फाउंडेशन को 22 वर्ष पूर्ण करने पर हार्दिक शुभकामनाएं।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।