Noida News: नोएडा में बुजुर्ग को कुचलने वाली ऑडी कार दिल्ली से बरामद

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 मई 2024): रविवार को नोएडा (Noida) थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में एक ऑडी कार (Audi Car) ने एक रिटायर्ड आकाशवाणी कर्मचारी को टक्कर मार दी थी। जिसमें व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं आज मंगलवार को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने दिल्ली (Delhi) से टक्कर मारने वाली ऑडी कार (Audi Car) को बरामद किया है। इस मामले पर एडीसीपी नोएडा (ADCP Noida) मनीष कुमार मिश्र (Manish Kumar Mishra) का कहना है कि आरोपी ऑडी कार चालक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

एडीसीपी नोएडा (ADCP Noida) मनीष कुमार मिश्र (Manish Kumar Mishra) ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के अंतर्गत ऑडी कार ने एक रिटायर्ड आकाशवाणी कर्मचारी को टक्कर मार दी थी। घटना को संज्ञान में लेते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (CP Laxmi Singh) के निर्देशानुसार इस मामले का खुलासा करने के लिए टीमें गठित की गई है। घटना का खुलासा करने के लिए हमने नोएडा और दिल्ली के 150 से 200 कैमरे की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। सीसीटीवी फुटेज की जांच-पड़ताल करने के बाद आज मंगलवार को दिल्ली की पार्किंग से ऑडी कार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले पर कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही आरोपी चालक को भी गिरफ्तार किया जाएगा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।