Lok Sabha Elections: गौतमबुद्ध नगर सांसद के रूप में डॉ महेश शर्मा लगाएंगे हैट्रिक | क्या कहती हैं एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 जून 2024): लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के परिणाम का लोग इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर की जनता के मन में भी कई सवाल उठ रहे हैं। लोग उत्सुकता पूर्वक सोच रहे हैं कि सांसद के रूप में डॉ महेश शर्मा (Dr Mahesh Sharma) हैट्रिक लगाएंगे या परिणाम कुछ उलट होगा। साथ ही चुनाव परिणाम से संबंधित और भी कई तरह के सवाल उनके मन में उठ रहे हैं। इन तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए टेन न्यूज की टीम ने ख्याति अर्जित एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा (Astrologer Pooja Sharma) से खास बातचीत की है और ज्योतिषीय विश्लेषण के मुताबिक इन सवालों के जवाब जानने का प्रयास किया है।

इस विषय पर एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा का कहना है कि इनकी जन्मतिथि 30 सितंबर 1959 है। इनका जन्म शाम 4:54 पर हुआ था, इनकी कुंडली कुंभ लग्न की बनती है। अष्टम भाव में चार ग्रह बैठे हुए हैं जो सामान्य व्यक्ति की कुंडली में खराब परिणाम देते हैं। मंगल और राहु का योग इन्हें चिकित्सक बनाता है और चिकित्सक होने के नाते अष्टम भाव में बैठे ग्रह इन्हें अच्छा परिणाम देगा। सूर्य और राहु का कांबिनेशन इन्हें पॉलिटिशियन बनाता है। मंगल और बुद्ध का कांबिनेशन राजयोग का कारक है जो इनकी कुंडली में साफ दिखाई देता है। इनके जीवन में यदि सफलता की बात की जाए तो 48 वर्ष के बाद काफी शुभ कारक देखने को मिले हैं। इसके बाद इन्होंने अपने करियर में नई बुलंदियों को हासिल करना शुरू किया।

यदि दसवें घर की बात की जाए तो वहां बृहस्पति विराजमान है, और 11वें घर में शनि विराजमान है, जो एक अच्छा कारक है। इन लोगों की जिस तरीके से उम्र में वृद्धि होती है वैसे ही सफलता कदम चूमने लगती है। यदि गोचर की बात की जाए तो लग्न में ही शनि का गोचर चल रहा है। तो 11वें भाव में बैठा हुआ ग्रह लग्न में है। जनवरी 2023 से इनके जीवन में टेंशन की स्थितियां बनी होगी परंतु सफलता इनको दरकिनार नहीं कर रही है।

देवगुरु बृहस्पति चौथे घर में गोचर कर रहा है तो आमने-सामने बृहस्पति का गोचर होने से अच्छे संयोग बन रहे हैं। यह कहा जा सकता है कि गौतमबुद्ध नगर कि जनता इन्हें जीत अवश्य देगी और पिछले कार्यकालों में इन्हें जीत मिली थी, 2019 में इन्हें केंद्रीय पदभार नहीं मिला था परंतु इस बार मिलने की उम्मीद एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से लग रहा है।

अब सभी लोगों को 4 जून का इंतजार है। ज्योतिषीय विश्लेषण के हिसाब से यह सभी चर्चाएं आपके सामने रखी गई हैं। टेन न्यूज नेटवर्क की इसमें अपनी कोई राय नहीं है। हालाकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या गौतमबुद्ध नगर के मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा सांसद के रूप में अपनी हैट्रिक लगाएंगे और क्या इसबार उन्हें नरेंद्र मोदी के किचन कैबिनेट में जगह मिलेगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।