Noida Authority: नोएडा को बड़े शहरों की तर्ज पर जल्द मिलेगा घंटाघर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08 जून 2024): देश के कई बड़े शहरों में घंटाघर देखने को मिलता है, और उसी तर्ज पर नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) भी नोएडा में एक घंटा घर बनाने जा रहा है। हालांकि यह कहां बनेगा अभी निश्चित नहीं हुआ है इस पर प्राधिकरण के द्वारा मंथन किया जा रहा है।

इस विषय पर टेन न्यूज की टीम ने अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी वंदना त्रिपाठी (Vandana Tripathi) से बातचीत की, उन्होंने कहा कि प्राधिकरण के द्वारा यह निश्चित किया गया है कि नोएडा में एक घंटाघर बनाया जाएगा, परंतु अभी साइट डिसाइड नहीं हुई है। कई जगह ट्रैफिक की समस्या आ रही है परंतु जल्द ही इसका फैसला कर लिया जाएगा। उन्होंने एक सप्ताह में सभी जानकारी देने की बात कही है।

आपको बता दें कि बड़े शहरों में यदि किसी ट्रांसपोर्ट या रिक्शा को कहा जाए कि हमें घंटाघर जाना है तो वह वहां छोड़ देता है हालांकि कहा जा सकता है कि शहर के अंतर्गत एक पहचान प्वाइंट के नाम से घंटाघर को जाना जाता है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।