Noida News: नोएडा में दबंगों की सरेआम दादागिरी, मॉल के अंदर चले लात घूंसे!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09 जून 2024): नोएडा स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में नशे के कॉकटेल में चूर दबंगों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की। 50 सेकंड की वायरल वीडियो में कई दबंग मिलकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे हैं।

वीडियो के अंतर्गत उस व्यक्ति की महिला मित्र भी साथ दिख रही है जो उसे छोड़ने की मिन्नते कर रही है। वीडियो में दिखे रहे लोग शराब के नशे में लग रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीडियो के अंतर्गत गार्डन गैलेरिया मॉल के प्रबंधन में लगे कई सुरक्षा कर्मी भी लड़ाई को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गार्डन गैलेरिया मॉल थाना सेक्टर 39 क्षेत्र (Police Station Sector 39 Area) के सेक्टर 38 में स्थित है। पिछले वर्ष भी एक व्यक्ति ने लड़ाई के दौरान यहां जान गवाई थी। आबकारी विभाग के द्वारा की गई छापेमारी में पहले यहां अवैध शराब भी मिल चुकी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।