Noida News: पुलिस मुठभेड़ में घायल अवस्था में एक बदमाश गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 जून 2024): थाना सेक्टर 24 नोएडा में 26 जून को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया। सेक्टर 54 चौकी के पास पुलिस फोर्स ने मोटरसाइकिल की चेकिंग के दौरान होंडा हॉर्नेट जिसका नंबर DL 5 SBM 6106 है, को रोका। चेकिंग के दौरान बदमाश ने फरार होने की कोशिश की, जिसपर पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। इसके बाद मोटरसाइकिल गिरी और उसके पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद किया गया।

मुठभेड़ में बदमाश मनीष, जिसका असली नाम रमेश है, गोली लगने से घायल हो गया। उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक तमंचा और कई कारतूस बरामद किए हैं, जोकि दिल्ली से चोरी हुए थे। मनीष के खिलाफ अब तक नौ अलग-अलग मामलों में आरोप पंजीकृत किए गए हैं, जिसमें धमकी, अपहरण, और अपराधिक धाराओं के तहत मामले शामिल हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।