जम्मू कश्मीर में हिन्दू तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले को लेकर बजरंग दल नोएडा में जबरदस्त आक्रोश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 जून 2024): जम्मू कश्मीर में हुए हिन्दू तीर्थ यात्रियों पर दर्दनाक हमले की खबर देशभर में गहरे शोक और आक्रोश की लहर उत्पन्न कर रही है। इस हमले में पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों ने 9 जून को शिव खोडी दर्शन के लिए निकले श्रद्धालुओं पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिससे 10 तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई। यह घटना देशभर में शोक और आक्रोश की भावना को उत्पन्न कर रही है।

12 जून को बजरंग दल-विश्व हिन्दू परिषद ने नोएडा जिला केन्द्र पर आतंकवादी हमले में मारे गए हिन्दू तीर्थयात्रियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिला अधिकारी को न्याय देने की मांग के लिए ज्ञापन सौंपा गया। विभाग संयोजक (बजरंग दल) ललित भारद्वाज ने शासन से प्रश्न किया कि ऐसी आतंकवादी घटनाएँ कब रुकेंगी, और कब तक भारत इसे सहेगा। महानगर मंत्री दिनेश महावर ने कहा कि अब ऐसी घटनाएँ बर्दाश्त नहीं की जाएंगी, और दोषियों को शीघ्र कठोर दंड दिया जाए।

इस प्रदर्शन में विभाग संयोजक ललित भारद्वाज के साथ-साथ कई नेता और कार्यकर्ता भी शामिल थे। यहाँ उपाध्यक्ष सतवीर, श्यामवीर, दीपक अग्रवाल, सूरज कुमार, नितिन, जगदीश, श्याम सुंदर और अन्य भी मौजूद थे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।