दिल्ली एनसीआर में अवैध गांजा की तस्करी करने वाले आरोपियों को Noida Police ने दबोचा, भेजा जेल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 जून 2024): नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, एक बड़ी तस्करी खेप को उड़ीसा से दिल्ली एनसीआर तक गांजा लाने के क्रम में पकड़ा है। इस कार्रवाई में 8 क्विंटल गांजा के साथ ट्रक बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये है। नोएडा पुलिस के CRT/SWAT टीम-2 और सेक्टर-58 थाना द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

बताया गया है कि 12 जून 2024 की रात्रि में नोएडा पुलिस ने CRT/SWAT टीम-2 के साथ सहयोग करते हुए तीनों तस्करों को गिरफ्तार किया। इनमें सुदामा चौधरी, अनीश और प्रवीन पासवान शामिल हैं। गिरफ्तारी के दौरान, पुलिस ने 1-16 बोरों में 8 क्विंटल गांजा, 2 हजार लीटर पेस्टिसाइड, और दो वाहनों को बरामद किया है।

पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि इस गैंग का सरगना सुदामा चौधरी है और वह दो महीने पहले ही जेल से छूटा है। उसके द्वारा पहले भी यही काम किया जाता था, वह पेस्टीसाइड सप्लाई करने वाले ट्रकों में आगे की तरफ अवैध गांजा छिपा देता था। और उसकी डिलीवरी किया करता था।

इसके अलावा, उनके द्वारा उच्च गुणवत्ता वाले गांजे की आपूर्ति की जाती थी, जिसकी कीमत बाजार में लगभग 40 हजार रुपये प्रति किलोग्राम थी।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।