शांति और सौहार्द से मनाया जाए बकरीद का पर्व, Noida Police की अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14 जून 2024): आगामी ईद उल-अजहा (बकरीद) के अवसर पर शांति और सौहार्द बनाए रखने के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने एक महत्वपूर्ण मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग में, पुलिस कमिश्नर ने धर्मगुरुओं और संभ्रांत नागरिकों के साथ मिलकर आगामी त्योहार को शांति से मनाने के उपायों पर चर्चा की। उन्होंने धार्मिक भावनाओं का सम्मान किया और विविधता को महत्व दिया।

सभी मौजूदा धर्मगुरुओं और संभ्रांत नागरिकों से सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने से बचने की अपील की गई। पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और किसी भी अफवाह को फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का बात कही।

मीटिंग में पुलिस अधिकारीयों ने धार्मिक गुरुओं और संभ्रांत नागरिकों के साथ समस्याओं के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने सभी से अपील की कि यदि कोई समस्या हो, तो तुरंत सूचित किया जाए। इस मीटिंग में पुलिस अधिकारीगण के अलावा, विभिन्न धर्मों के धर्मगुरु, ग्राम प्रधान और अन्य स्थानीय नेताओं ने भी भाग लिया। सभी ने शांति और सौहार्द को बढ़ावा देने का समर्थन किया।

इस महत्वपूर्ण मीटिंग के माध्यम से, पुलिस ने समाज में आपसी सौहार्द और धार्मिकता को मजबूत करने का संकल्प दिखाया। यह एक सकारात्मक कदम है जो समाज को एकजुट और सुरक्षित बनाए रखने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।