Noida: सेक्टर-49 पुलिस ने चोरी का ऑटो और अवैध हथियार रखने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14 अक्टूबर, 2024): दिनांक 13 अक्टूबर 2024 को थाना सेक्टर-49 पुलिस ने बरौला टी प्वाइंट (Barola T Point) के पास से एक अभियुक्त बन्टी (21) को गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास से चोरी का ऑटो (Stolen Auto, रजि. नं. यूपी 16 एचटी 3350) और एक अवैध देशी तमंचा (Illegal Firearm, 315 बोर) सहित एक जिन्दा कारतूस (Live Cartridge) बरामद हुआ।

बन्टी, जो गांव बरौला का निवासी है, का आपराधिक इतिहास (Criminal Record) भी है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में कई मामले दर्ज हैं, जिनमें चोरी (Theft) और अवैध हथियार (Illegal Weapon) रखने के आरोप शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि इस गिरफ्तारी (Arrest) में लोकल इंटेलिजेंस (Local Intelligence) और बीट पुलिसिंग (Beat Policing) की मदद ली गई। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक विपिन कुमार, हैड कांस्टेबल सुभाषचन्द, कांस्टेबल राकेश और कांस्टेबल देवेंद्र शामिल थे।

पुलिस अब इस मामले की गहन जांच (Thorough Investigation) कर रही है और अन्य मामलों में भी अभियुक्त की भूमिका का पता लगाने की कोशिश कर रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।