Noida News: शेयर मार्केट के नाम पर ठगी, सेवानिवृत अधिकारी को करोड़ों का लगाया चूना

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 जून 2024): शेयर मार्केट में निवेश करने के बाद बढ़ी हुई धनराशि को लेकर ठगी के कई मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही धोखाधड़ी का एक मामला नोएडा(Noida) से आया है, जहां एक सेवानिवृत अधिकारी मुकेश कुमार शर्मा (Mukesh Kumar Sharma) की शिकायत पर कोतवाली 63 में एक मामला दर्ज हुआ है। जिसमें शेयर मार्केट में निवेश करवाकर आकर्षक धनराशि देने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी की गई है।

आपको बता दें कि आरोपियों द्वारा कल्पवृक्ष ट्रेडिंग मास्टर टेक्नोलॉजी के नाम से एक कंपनी चलाई जा रही थी एवं इस कंपनी के माध्यम से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। कंपनी के मालिकों के द्वारा दलालों के माध्यम से लोगों से संपर्क किया जाता था और उन्हें आकर्षक धनराशि का लालच देकर निवेश करने के लिए कहा जाता था।

निवेश करने पर हर महीने 15% की धनराशि बढ़ाने की बात कही गई, आकर्षक धनराशि के चक्कर में लोग अपनी जमा पूंजी भी गवा बैठते हैं। मामला पुलिस के संज्ञान में है एवं पुलिस जांच कर रही है, पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।