Noida Authority द्वारा International Yoga Day का आयोजन, अधिकारियों ने दिया संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 जून 2024): नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर सैक्टर 06 में योगाभ्यास शिविर का आयोजन किया। इस अद्वितीय कार्यक्रम में प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक (CEO) अधिकारी लोकेश एम और तीनों ACEO समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण भाग लिये।

योगाभ्यास के दौरान सभी ने विभिन्न आसनों का अभ्यास किया और योग के शारीरिक और मानसिक लाभों पर ध्यान दिया। ACEO संजय कुमार खत्री ने योग के महत्व पर चर्चा की और योग के द्वारा मनोबल में सुधार की बात कही। विशेष कार्याधिकारी महेंद्र प्रसाद ने योग के वैज्ञानिक फायदों पर चर्चा की और सभी को योग को अपने जीवन में शामिल करने की सलाह दी। उन्होंने योग के आध्यात्मिक और शारीरिक लाभों को बड़े विवेक से समझाया।

ACEO वंदना त्रिपाठी ने अपने निजी अनुभव से योग के महत्व को बताया और योग को अपने दैनिक जीवन में कैसे शामिल किया जा सकता है, इस पर विचार व्यक्त किया। समापन में ACEO सतीश पाल ने सभी को योग के महत्व को समझाते हुए उन्हें योग अपनाने के लिए प्रेरित किया। इस अद्वितीय योगाभ्यास शिविर ने सभी को योग के लाभों को समझाने और अपनाने के लिए प्रेरित किया।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।