Noida Police: सेक्टर 126 पुलिस ने घरों में चोरी करने वाले गैंग को दबोचा, तीन अभियुक्त गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 जून 2024): सेक्टर 126 कोतवाली पुलिस ने महत्वपूर्ण कार्यवाही करते हुए घरों में चोरी करने वाले एक बड़े गैंग को पकड़ा है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इन अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न घटनाओं में आरोप लगाया गया है जिसमें वे घरों से लैपटॉप, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज चुराने के आरोपी हैं।

इस घटना का विवरण देते हुए, DCP रामबदन सिंह बताते हैं कि इन अभियुक्तों द्वारा संचालित एक बड़े स्केल की चोरी गिरफ्त में आई है। कार्यवाही के बारे में बताते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में तात्कालिक प्रक्रिया शुरू की गई और कई CCTV कैमरों के फुटेज का भी अवलोकन किया गया। इसके बाद, इन्हे बख्तावरपुर गाँव के पास से गिरफ्तार किया गया है। इस गिरफ्तारी में पुलिस ने 04 लैपटॉप, 44 मोबाइल फोन, तीन एटीएम कार्ड, एक ड्राइविंग लाइसेंस, दो आधार कार्ड, दो पैन कार्ड, एक इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक की पासबुक, एक मेट्रो कार्ड, एक ई-श्रम कार्ड, दो बैंक की पासबुक और एक चेकबुक बरामद की है।

अभियुक्तों के साथ पुलिस ने एक सफल ऑपरेशन किया है, जिससे लोगों की संपत्ति की सुरक्षा में महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। अभियुक्तों को न्यायलय में पेश किया जाएगा।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।