Noida Authority द्वारा अवैध अतिक्रमण ध्वस्त, करोड़ों की प्रॉपर्टी को कराया मुक्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 जून 2024): Noida Authority News: नोएडा प्राधिकरण ने 27 जून 2024 को CEO के निर्देश के अनुरूप विभिन्न स्थानों पर अतिक्रमण उन्मूलन की कार्यवाही की। पहले, वर्क सर्किल 8 में ग्राम सलारपुर के खसरा संख्या-780 पर प्राधिकरण ने बिना अनुमति के बहुमंजिला इमारत का निर्माण रोका। इस भूमि की बाजार मूल्य के लगभग चार करोड़ रुपये का अनाधिकृत निर्माण ध्वस्त किया गया।

दूसरे, वर्क सर्किल 9 में ग्राम गढी शहदरा के खसरा संख्या-982 पर भी अतिक्रमण का ध्वस्तीकरण किया गया। इस भूमि के अनाधिकृत निर्माण से नोएडा के नियोजन एवं अवस्थापना सुविधाओं को नुकसान हो रहा था। इस भूमि की बाजार मूल्य के लगभग चार करोड़ रुपये का अनाधिकृत निर्माण भी ध्वस्त किया गया।

प्राधिकरण के अधिकारियों ने इन कार्यावाहियों को पुलिस बल के साथ सम्पन्न किया और सम्माननीय नागरिकों की सहायता से अतिक्रमण को समाप्त किया। ये कठोर कार्रवाई नोएडा के विकास में समाज के हित में महत्वपूर्ण साबित होगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।