Noida में नालों की सफाई को लेकर Noida Authority का नया तरकीब | ACEO SANJAY KHATRI

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30 जून 2024): Noida Authority के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (ACEO) संजय खत्री ने सैक्टर-34, 51, 71, 62, 63 और ममूरा क्षेत्रों में नालों की सफाई के कार्य का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने सभी Culvert की सफाई कराने के निर्देश दिए और जहां भी Culvert में जाम देखा, वहां की सफाई Super Sucker Machine के द्वारा करवाने का भी आदेश दिया।

निरीक्षण के दौरान उनके साथ Noida Authority उप महाप्रबंधक (जन स्वास्थ्य) एस पी सिंह, परियोजना अभियंता (जन स्वा) गौरव बंसल, सहायक परियोजना अभियंता (जन स्वा) उमेश त्यागी, सहायक परियोजना अभियंता (जन स्वा) अरुण कुमार और स्वास्थ्य निरीक्षक भी मौजूद रहे। इस मौके पर उन्होंने शहर की स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए Authority को Culvert की नियमित सफाई के लिए अधिक मात्रा में Super Sucker Machine अधिप्राप्त करने की सलाह दी।

इस कार्यक्रम के जरिए Noida Authority ने शहर की साफ-सफाई में सुधार करने का नया प्रयास किया है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।